×

Uttar Pradesh

Singer Mallika Rajput Death: रात के एक लम्हे में छिपा है सिंगर मल्लिका राजपूत की ‘मौत’ का राज

Singer Mallika Rajput Death : चर्चित सिंगर मल्लिका राजपूत (Popular Singer Mallika Rajput) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई, इससे परिवार सदमे में है. उनका शव घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला.

Mallika Rajput Death Under Suspicious Circumstances
Mallika Rajput Death Under Suspicious Circumstances

Mallika Rajput Death Under Suspicious Circumstances: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है. चर्चित सिंगर मल्लिका राजपूत (Popular Singer Mallika Rajput) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. घर के कमरे में सिंगर का शव लटकता हुआ पाया गया. वहीं, सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. मल्लिका की मौत हत्या है या फिर आत्महत्या? पुलिस दोनों ही एंगल से जांच कर रही है. पूरा मामला कोतवाली नगर के सीताकुंड मोहल्ले का है.

सिंगर की मौत से सदमे में परिवार

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का शव घर के कमरे में पंखे से लटकता मिला. बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य जब कमरे में पहुंचे तो सामने मल्लिका का शव फंदे से लटक रहा था. उधर, मल्लिका की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है. मां सुमित्रा सिंह का कहना है कि मल्लिका ने पहले दरवाजा बंद किया था, लेकिन रात को खोल दिया और कमरे की लाइट भी जल रही थी. फिर अचानक बंद कर लिया. बताया जा रहा है कि पुलिस यह जानने में जुटी है कि रात को आखिर ऐसा क्या घटा, जिसके बाद मल्लिका ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

मां से हुई थी सामान्य नोकझोंक

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह का कहना है कि रात को लाइट जल रही थी. इस दौरान हमने कई बार कमरे के आसपास चक्कर लगाया. इस बीच खिड़की से देखा तो बेटी खड़ी नजर आई, लेकिन जब दरवाजा पर टक्कर मारी तो पता चली वह फंदे से लटकी हुई है. उतरा गया तो जान जा चुकी थी. उन्होंने खुद स्वीकारा कि उनसे सामान्य नोकझोंक होता था, लेकिन ऐसी गंभीर बात तो नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें: बिहार और महाराष्ट्र की राजनीति में एक साथ भूकंप, जानिये कैसे I.N.D.I.A. गठबंधन को लगा झटका

पीएम रिपोर्ट के बाद जांच में आएगी तेजी

उधर, इस पूरी घटना पर कोतवाली नगर प्रभारी श्रीराम पाण्डेय का भी बयान सामने आया है कि उनका कहना है कि प्रथम दृष्टया तो मामला मल्लिका की आत्महत्या का ही लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में सभी एंगल से जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें: एल्विश यादव ने क्यों मार दिया एक शख्स को थप्पड़, खुद बताई सच्चाई; आप भी जान लें वजह