×

Uttar Pradesh

यूपी: मुजफ्फरनगर में दारोगा पर रेप का आरोप, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दे रहा धमकी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarngar) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां दारोगा पर युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोप है कि दारोगा ने ब्लैकमेलिंग के जरिए चार साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण किया. युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता की शिकायत… Continue reading यूपी: मुजफ्फरनगर में दारोगा पर रेप का आरोप, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दे रहा धमकी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarngar) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां दारोगा पर युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोप है कि दारोगा ने ब्लैकमेलिंग के जरिए चार साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण किया. युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात को सौंप दी है.

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां एक युवती ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. जिसमे उसने बताया कि करीब 4 साल पहले उसके पिता और चाचा का झगड़ा हुआ था, जिसकी जांच के लिए तत्कालीन सीकरी चौकी इंचार्ज अजय बालियान (SI Ajay Balyan) घर आया था, उस दौरान कोई घर पर नहीं तो मौका पाकर दारोगा उसे अपनी गाड़ी में ले गया और उसका शारीरिक शोषण किया.

पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद से आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा कि अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो तेरी तस्वीरें वायरल कर दूंगा. इतना ही नहीं आरोप है कि दारोगा उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था. इस तरह 4 साल तक आरोपी दारोगा पीड़िता का शारीरिकि शोषण करता रहा. सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अभिषेक सिंह ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं, जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंप गई है. एसपी देहात ने मीडिया को बताया कि मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वर्तमान में आरोपी दारोगा मेरठ ईडब्लू में तैनात बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: नोएडा: सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, ड्यूटी से गायब 26 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर