×

Uttar Pradesh

राम दरबार में योगी, एक महीने में पांचवी बार किए रामलला के दर्शन

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (YogI Adityanath) सोमवार को अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे. यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी पहुंचकर दर्शन किए. इस दौरान योगी ने प्रदेशवासियों के सुख समृद्ध की कामना की. इसके अलावा सीएम योगी ने दर्शनार्थियों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायज़ा भी लिया. बता दें कि जनवरी महीने में सीएम योगी का… Continue reading राम दरबार में योगी, एक महीने में पांचवी बार किए रामलला के दर्शन

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (YogI Adityanath) सोमवार को अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे. यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी पहुंचकर दर्शन किए. इस दौरान योगी ने प्रदेशवासियों के सुख समृद्ध की कामना की. इसके अलावा सीएम योगी ने दर्शनार्थियों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायज़ा भी लिया.

बता दें कि जनवरी महीने में सीएम योगी का रामनगरी का यह छठवां दौरा है. इससे पहले मुख्यमंत्री 9 जनवरी, 14 जनवरी, 19 जनवरी, 21-22 जनवरी और 23 जनवरी को अयोध्या पहुंचे थे.

सोमवार को मुख्यमंत्री ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं के संदर्भ में ना केवल जानकारी ली, बल्कि खुद जमीनी स्तर पर व्यवस्थाओं को परखा और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये. सीएम योगी ने इस दौरान दर्शनार्थियों से भी बातचीत करके फीडबैक लिया.

ये भी पढ़ें: यूपी: काम कर गया योगी का मैनेजमेंट, 6 दिन में 19 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने सकुशल कर लिए रामलला के दर्शन