×

Uttar Pradesh

बिना रुके, बिना डिगे, बिना झुके हमें विकसित भारत को आगे बढ़ाना है, बुलंदशहर में बोले योगी

बुलंदशहर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मौसम की विपरीत परिस्थितियों के बाद भी प्रधानमंत्री का बुलंदशहर की धरती पर आगमन होना हम सब ही के लिए एक प्रेरणा है.

CM Yogi Adityanath in Bulandshahr: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने बुलंदशहर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उन्होंने बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, बुलंदशहर एवं मेरठ जनपदों में 20,700 करोड़ से अधिक की 46 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए पीएम मोदी का आभार जताया।

सभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मौसम की विपरीत परिस्थितियों के बाद भी प्रधानमंत्री का बुलंदशहर की धरती पर आगमन होना हम सब ही के लिए एक प्रेरणा है कि बिना रुके, डिगे, झुके हमें विकसित भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए जुटना है। इसी संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए ये जनता जनार्दन यहां आपका मार्गदर्शन प्राप्त कर रही है। कुछ दिनों के बाद जब देश में आम चुनाव होंगे, तो ये ही जनता जनार्दन आपके साथ फिर से खड़ी होकर फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को दोहराएगी।

फिर बड़े बहुमत से बनेगी सरकार

सभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपके नेतृत्व में तीसरी बार फिर से देश के अंदर 2014, 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ इस बार सरकार बनेगी। इस अवसर पर सीएम योगी ने प्रधानमंत्री को भगवान श्रीराम की प्रतिमा देकर सम्मानित किया। वहीं ओडीओपी के अंतर्गत राम मंदिर के उकेरे गए चित्र वाली खुर्जा की सेरेमिक ट्रे भी भेंट की।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहला दौरा बुलंदशहर

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों 500 वर्षों के इंतजार को समाप्त करके अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला के भव्य मंदिर का उद्घाटन और श्रीराम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के उपरांत पहला दौरा भी उत्तर प्रदेश की धरती बलुंदशहर में हो रहा है। यह हमारा सौभाग्य है कि उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री जी का आशीर्वाद और सानिध्य मिल रहा है। आप सभी उपस्थित बहनों-भाईयों और उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता की ओर से उनका स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

विकास की प्रक्रिया के साथ बढ़ता हुआ राज्य

उत्तर प्रदेश आज देश के अंदर विकास की प्रक्रिया के साथ तेजी से आगे बढ़ता हुआ राज्य है। ये जो कुछ भी हो पा रहा है, प्रधानमंत्री जी की कृपा, उनके आर्शीवाद, उनका मार्गदर्शन और नेतृत्व के कारण है। एक नए भारत के निर्माण के रूप में हम सब भारतवासियों को उनका सानिध्य प्राप्त हो रहा है। एक नए भारत का दर्शन न केवल 140 करोड़ देशवासी कर रहे हैं, बल्कि दुनिया भी इस अद्भुत, अविस्मरणीय और अलौकिक अवसर पर आज अचंभित है और भारत की ओर आकर्षित हो रही है। यह हम सबका सौभाग्य है कि हमारे पास प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेतृत्व और उनका मार्गदर्शन हमको प्राप्त हो रहा है