×

राज्य

पत्नी को ‘काबिल’ बनाने के लिए बेच दी जमीन, 3 साल बाद आखिर क्या हुआ… पति ने पीट लिया अपना सिर

wife cheated husband: पंजाब से कनाडा पढ़ने के लिए गई महिला ने पति को धोखा देकर दूसरी शादी कर ली. पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

wife cheated husband The wife who went to Canada study cheated her husband and got married for second time
wife cheated husband The wife who went to Canada study cheated her husband and got married for second time

Wife Cheated Husband: बेहतर भविष्य बनाने की चाह में लड़के- लड़किया पढ़ने और नौकरी करने विदेश जाते है। इस सपने को पूरा करने में उनके परिवारवाले भी पूरा साथ देते हैं, उनकी कॉलेज की फीस, अन्य खर्च उठाने में अपनी संपत्ति तक बेच देते है. लेकिन इसके बदले में उन्हे सिर्फ धोखा मिले तो क्या होगा.

ऐसा ही एक मामला पंजाब के बटाला पेरोशाह गांव से आया है. जहां हरमिंदर सिंह ने पत्नी की इच्छा पूरीकर उसे कनाड़ा पढ़ने के लिए भेजा. लेकिन उसी पत्नी ने वहां किसी अन्य व्यक्ति से शादी रचा ली.

12 साल पहले हुई थी शादी

हरमिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले जिला बटाला के गांव की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी. दाेनाें कॉलेज से एक- दूसरे को जानते थे. परिजन की सहमति से बाद में शादी कर ली थी.

पढ़ाई की इच्छा पर भेजा कनाडा

शादी के करीब तीन महीने बाद पत्नी ने कनाडा जाकर पढ़ने की इच्छा जताई और कनाडा में घर बसाने का सपना देख पत्नी को कनाडा पढ़ने के लिए भेज दिया. अच्छे भविष्य का सपना देखा और उसे कनाडा पढ़ने भेज दिया. उसकी पत्नी कनाडा चली गई. पत्नी के कॉलेज की फीस और खर्चो के लिए रूपए भेजता था. भी भरता रहा. इसके लिए उसने अपनी पैतृक जमीन भी बेच दी.पहले तो उसकी पत्नी उसे कनाडा ले जाने के लिए कहती रही. लेकिन कुछ कार्रवाई अधूरी रह गई जिसकी वजह से वजह न मिल पाया.

दोस्तों ने दी दूसरी शादी की जानकारी

हरमिंदर कौर ने पुलिस को बताया कि पढ़ाई के एक साल बाद उनकी पत्नी पंजाब मिलने आई थी. उस दौरान वह गर्भवती हो गई थी। मगर कनाडा जाकर उसने गर्भपात करा लिया. फिर दोस्तों से पता चला कि उसने दूसरी शादी भी कर ली है.

यह भी पढ़ें: Amethi News: कौन है उत्तर प्रदेश का पिंकू, जिसकी मां रोती रही और वह बजाता रहा सारंगी; पूरा गांव हुआ भावुक

परिवार वालों को जान से मारने की धमकी

दूसरी शादी के बारें में जब पत्नी से बात करनी चाही तो वह गाली-गलौज करके बात करती थी. मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देती थी. पत्नी ने घर के सभी लोगों के फोन नंबर ब्लॉक कर दिए हैं. हरमिंदर की मां सुरजीत कौर ने कहा कि 12 साल से कनाडा जाने की उम्मीद में बैठे उसके बेटे काे धोखा मिला है, उसके साथ न्याय होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: ED Raids: अरविंद केजरीवाल ने खुद बताया, ईडी की रेड में उनके निजी सचिव के पास क्या-क्या मिला?

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

पत्नी की हरकतों से परेशान होकर हरमिंदर और उसके परिवारवालों ने एसएसपी दफ्तर में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्हाेंने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. एसएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें India Ahead पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट India Ahead न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें।