×

टेक

Honor का नया बजट स्मार्टफोन Play 6C 5G लॉन्च, फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा तगड़ा प्रोसेसर

Honor कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Play 6C को लॉन्च कर दिया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को चाइना के मार्केट में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन से Honor कंपनी अपने Play Series का विस्तार कर रही है.

Honor Play 6C/hihonor.com

Honor Play 6C : Honor कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Play 6C को लॉन्च कर दिया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को चाइना के मार्केट में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन से Honor कंपनी अपने Play Series का विस्तार कर रही है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आने वाला सस्ता स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 480 5G चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को काम कीमत में कई अहम् फीचर्स से लैस कर रही है.

इस खबर में खास

  • Honor Play 6C की कीमत
  • Honor Play 6C के स्पेशफिकेशन्स

ये भी पढ़ें – Tecno का नया स्मार्टफोन Tecno Pova 4 Pro लॉन्च, 6000mAh की धांसू बैटरी के साथ पाएं कई फीचर्स

Honor Play 6C की कीमत

कंपनी का कहना है कि Honor Play 6C स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश कर रही है. फिलहाल इस स्मार्टफोन को चाइना में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज ऑप्सन मिल रहा है. इस वैरिएंट को आप 1099 युआन में अपना बना सकते है. वहीं अगर इस कीमत को भारतीय रुपये में देखा जाएं तो यह स्मार्टफोन यहां लगभग 12,700 रुपये में मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्सन के साथ पेश कर रही है. इस फोन में आपको मैजिक नाइट ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर कलर मिल रहा है.

Honor Play 6C के स्पेशफिकेशन्

Honor Play 6C स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.517 inch का IPS LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 480 5G चिपसेट प्रोसेसर को सपोर्ट करता है. इस फोन में आपको ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) बेस्ड Magic UI 5.0 मिल रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में फ़ोटोग्राफ़ी के लिए LED फ्लैस के साथ 13MP का रियर कैमरा मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस फोन में आपको 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है. वहीं अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 5G, Wi-Fi 802.11AC, ब्लूटूथ 5.1, GPS और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिल रहा है. इस फोन में आपको साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें –  Nokia ने 12,499 रु कीमत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन G11 Plus, 50MP कैमरे के साथ पाएं धांसू फीचर्स