×

टेक

Motorola के नए स्मार्टफोन Moto G72 की पहली सेल आज, 108MP कैमरे के साथ पाएं कमाल के फीचर्स

मोटोरोला (Motorola) कंपनी ने 3 अक्टूबर को भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Moto G72 को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश किया था. कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन को 12 अक्टूबर यानी आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है.

Moto G72/@motorolaindia

Moto G72 : मोटोरोला (Motorola) कंपनी ने 3 अक्टूबर को भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Moto G72 को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश किया था. कंपनी ने अब इस स्मार्टफोन को 12 अक्टूबर यानी आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. कंपनी की माने तो यह स्मार्टफोन कम कीमत में काम के फीचर्स से लैस है. Moto G72 स्मार्टफोन में आपको 30W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जा रही है. इस फोन में आपको डुअल बैंड वाई-फाई का सपोर्ट देखने को मिलने वाला है.

इस खबर में खास

  • Moto G72 की कीमत
  • Moto G72 के ऑफर
  • Moto G72 के स्पेसिफिकेशंस
  • Moto G72 का कैमरा

ये भी पढ़ें – Flipkart पर करें दिवाली की शॉपिंग; आज से लाइव हुईं BIG DIWALI SALE, यहां देखें डिटेल्स

Moto G72 की कीमत

Motorola कंपनी ने Moto G72 स्मार्टफोन को 3 अक्टूबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है. आज से कंपनी इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही है. इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है. Flipkart पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 18,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है.

Moto G72 के ऑफर

18,999 रुपये की कीमत में आपको इस स्मार्टफोन का 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्सन के साथ पेश किया है. इसमें आपको मेटोराइट ग्रे और पोलर ब्लू कलर मिल रहा है. Flipkart सेल में आपको यह स्मार्टफोन 14,749 रुपये की कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है. इस ऑफर के साथ आपको इस फोन पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Moto G72 के स्पेसिफिकेशंस

Moto G72 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.6 inch का pOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन Mediatek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. यह स्मार्टफोन आपको एक ही वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है. इस फोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिल रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको LED फ्लैस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है.

Moto G72 का कैमरा

Moto G72 फोन में आपको 108MP मुख्य कैमरे के साथ 8MP और 2MP का सेकण्ड कैमरा सेंसर मिल रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 30W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी है. इस स्मार्टफोन में आपको Dolby Atmos स्पीकर का सपोर्ट मिल रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 4G LTE, Wi-Fi,ब्लूटूथ v5.1, GPS/AGPS के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है.

ये भी पढ़ें – Nokia T10 Tablet LTE कम कीमत के साथ भारत में लॉन्च, 5,250mAh धांसू बैटरी के साथ पाएं तगड़े फीचर्स