×

Videos

Akash Ambani: देश के सबसे अमीर उद्यमी के बेटे को चौकीदार से क्यों बोलना पड़ा ‘भइया सॉरी’

Akash Ambani: मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Akash Ambani Akash, son of Reliance Industries Chairman and MD Mukesh Ambani, to sorry the watchman
Akash Ambani Akash, son of Reliance Industries Chairman and MD Mukesh Ambani, to sorry the watchman

Akash Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी अपार दौलत के मालिक के साथ- साथ बेहद संजीदा स्वभाव के भी मालिक है. मुकेश अंबानी अपनी दौलत के अलावा अपनी सादगी और सरलता के लिए दुनियाभर में जाने जाते है.

उन्होंने सहज स्वाभाव के गुण अपने बच्चों में भी बखूबी भरे है. मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के एक वाकया के बारे में बता रही हैं, जिसमें उन्होंने चौकीदार से माफी थी.

Sarwan Singh Pandher कौन हैं, जिन्हें बताया जा रहा है किसान आंदोलन 2.0 का अगुवा, जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक

Akash Ambani: चौकीदार को बोला सॉरी

कुछ समय पहले की बात है कि आकाश अंबानी फोन पर किसी चौकीदार से ऊंची आवाज में बात कर रहे थे. उसी वक्त मुकेश अंबानी ने उन्हे तेज आवाज में बात करते सुन लिया था. आकाश की जब बात खत्म हो गई तो मुकेश अंबानी उनके पास गये और उन्हे प्यार से अपने पास बुलाकर समझाया. साथ ही चौकीदार को सामने से सॉरी भी बोलने के लिए कहा.


Kisan Andolan 2024: पकड़नी है ट्रेन या जाना है एयरपोर्ट, नोट कर लें लेटेस्ट एडवाइजरी; फिर न कहना बताया नहीं था

Akash Ambani: बच्चों की छोटी- छोटी बातों पर करते है गौर

आकाश ने भी अपने पिता की बात मानी और चौकीदार से माफी मांगी. आपको बता दें कि वायरल वीडियो एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के शो की है. इस शो में नीता अंबानी कहती हैं कि मैं दूर खड़ी आकाश और मुकेश दोनों की बातें सुन रही थी. मैंने दोनों के बीच में बोलना सही नहीं समझा. मुकेश हमेशा से अपने बच्चों को एक अच्छा इंसान बनाना चाहते हैं. इसलिए बच्चों की छोटी सी छोटी बातों पर भी वो गौर करते है.

Singer Mallika Rajput Death: रात के एक लम्हे में छिपा है सिंगर मल्लिका राजपूत की ‘मौत’ का राज

Akash Ambani: मुझे गलत तरह से बात करना पंसद नहीं

एक शो में मुकेश अंबानी ने भी कहा था कि मेरा प्रयास रहता है कि मैं किसी से गलत तरीके से बात न करूं. किसी पर गुस्सा न दिखाऊं. मुझे शांत स्वाभाव पसंद है.

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें India Ahead पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट India Ahead न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें।