×

Viral

श्रीकांत त्यागी के बाद गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गार्ड के साथ की धक्का मुक्की

उत्तर प्रदेश के नोयडा में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है. इससे पहले एक गालीबाज महिला का वीडियो वायरल हो हो रहा है.

गालीबाज महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के नोयडा में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है. इससे पहले एक गालीबाज महिला का वीडियो वायरल हो हो रहा है. इस बार गालीबाज महिला का वीडियो नोयडा के थाना सेक्टर 126 की जेपी सोसायटी का है. वायरल हो रहे वीडियो में महिला एक गार्ड को ऊंची आवाज में भद्दी-भद्दी गाली देती नजर आ रही है.

इस खबर में ये है खास-

  • गेट खोलने में देरी पर भड़की महिला
  • पुलिस ने महिला के खिलाफ शुरू की कार्रवाई
  • श्रीकांत त्यागी ने महिला से की थी बदसलूकी

गेट खोलने में देरी पर भड़की महिला

इस दौरान वायरल वीडियो में महिला गार्ड के साथ धक्का मुक्की करती नजर आ रही है. हालांकि गार्ड की ओर से महिला को गाली देने से बार-बार रोका जा रहा है. कहा जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में थोड़ी सी देर कर दी थी, बस इसी कारण से नशे में धुत महिला गाली गलौज करने लगी. वायरल हो रहे वीडियो में नशे में नजर आ रही महिला एक गार्ड के कॉलर पकड़े गाली देती नजर आ रही है.

पुलिस ने महिला के खिलाफ शुरू की कार्रवाई

वहीं जब दूसरा गार्ड महिला को समझाने आता है तो महिला उसके साथ भी गाली गलौज करने लगती है. अब एक गार्ड ने महिला के गाली गलौज का वीडियो रिकार्ड कर लिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर कर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इधर मामला सामने आने पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

श्रीकांत त्यागी ने महिला से की थी बदसलूकी

इससे पहले 5 अगस्त को नोयडा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली गलौज करते नजर आए थे. गालीबाज श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था. केस रजिस्टर्ड होने के बाद आरोपी श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था. हालांकि कुछ दिन बाद पुलिस ने आरोपी श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया था.