×

Viral

एक भारतीय को आया विदेश में हार्ट अटैक, मूली से इसका कनेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

Viral Video: सोशल मीडिया पर हरियाणवी ताऊ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे ताऊ सब्जियों के महंगे रेट को लेकर हैरानी जता रहे है.

An Indian suffered a heart attack abroad, surprised to know its connection with radish
An Indian suffered a heart attack abroad, surprised to know its connection with radish

Viral Video : भारत में जब से महंगाई की मार लगी है, लोग रोजाना इस सवाल पर विचार करते हैं कि खाने का सामान कब सस्ता होगा. मंहगाई को लेकर सोशल मीडिया पर हरियाणवी ताऊ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ताऊ सब्जियों के महंगे रेट को लेकर हैरानी जता रहे है. वीडियो को देखने के बाद लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

Viral Video: इतनी महंगी सब्जी

इस हरियाणवी ताऊ ने न्यूजीलैंड की सब्जी मार्केट में सब्जी खरीदने गए. वहां जाकर उन्हे भारत की महंगाई कम लगने लगी. उन्हे न्यूजीलैंड में देखने को मिला कि सब्जी भी कितनी महंगी हो सकती है.

Viral Video: पांच सौ रुपए घीया, मूली ढाई सौ रुपए

जब वे सब्जी खरीदने का वीडियो उनके बेटे ने कैमरे में शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्हें वहां देखने को मिला कि घीया पांच सौ रुपए, करेला साढ़े छह सौ रुपए, गाजर डेढ़ सौ रुपए, गोभी ढाई सौ रुपए, और मूली ढाई सौ रुपए में मिल रही थीं.

यह भी पढ़े: World News: 5 की बजाय सप्ताह में सिर्फ 4 दिन काम कराएगी जर्मनी की कंपनी, जानें फिर भी कैसे होगा फायदा?

Viral Video कमेंटकर लोगों ने व्यक्त की प्रतिक्रिया

ताऊ ने वीडियो के अंत में कहा कि ढाई हजार रुपए में एक झोला सब्जी खरीदना भी मुश्किल था. ताऊ का वीडियो देखने के बाद लोग उस पर तरह तरह के कमेंटकर रहे है. वीडियो पर कमेंट में कई लोगों ने लिखा कि इसे कहते हैं असली महंगाई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सारी सब्जियां आर्गेनिक है. इसलिए महंगी है.