×

मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इंटेंस फाइट

Bade Miyan Chote Miyan: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में एक नाम फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का भी शामिल है. अली अब्बास जफर के द्वारा निर्देशित फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक साथ फिल्म में एक्शन से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. टाइगर और अक्षय… Continue reading Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इंटेंस फाइट

Bade Miyan Chote Miyan Poster
Bade Miyan Chote Miyan Poster

Bade Miyan Chote Miyan: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में एक नाम फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का भी शामिल है. अली अब्बास जफर के द्वारा निर्देशित फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक साथ फिल्म में एक्शन से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.

टाइगर और अक्षय की फ्रेश पेयर देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतेजार में हैं. यही वजह है कि जब से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर रिलीज का एलान किया गया है, तब से फैंस पलकें बिछाकर इस फिल्म के इंतजार में बैठे हैं. टीजर से पहले फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म का एक नए पोस्टर शेयर किया गया है.

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय और टाइगर का होगा एक्शन

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने फैन्स का उत्साह बढ़ाने के लिए शनिवार (20 जनवरी 2024) को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है.

इसमें अक्की और टाइगर का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. हाथों में बंदूकें लिए अक्षय और टाइगर दुश्मनों से लड़ने के लिए तैयार होकर फाइटिंग मूड में नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय और टाइगर के दुश्मनों के साथ कई खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. पोस्टर में दोनों का लुक भी जबरदस्त है.

इसे शेयर करते हुए ‘दबंग गर्ल’ ने कैप्शन में लिखा, “उनका एक्शन शब्दों से ज्यादा जोर से बोलेगा. आप सभी के सामने एक्शन में पेश है.”

Bade Miyan Chote Miyan: कब आएगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर?

एक्शन-थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा। इसमें अक्षय और टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, ‘सलार’ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया फर्नीचरवाला, जुगल हंसराज और कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म में अनिल धवन नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल ईद पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.