×

Viral

Madhya Pradesh: रीवा के बालिका विद्यालय में BJP सांसद जनार्दन मिश्रा ने साफ किया शौचालय, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा सदस्य जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक बालिका विद्यालय में शौचालय (Toilet) की अपने हाथों से सफाई करते हुए देखा जा सकते हैं. बता दें कि BJP… Continue reading Madhya Pradesh: रीवा के बालिका विद्यालय में BJP सांसद जनार्दन मिश्रा ने साफ किया शौचालय, वायरल हो रहा वीडियो

Madhya Pradesh

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा सदस्य जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक बालिका विद्यालय में शौचालय (Toilet) की अपने हाथों से सफाई करते हुए देखा जा सकते हैं. बता दें कि BJP सांसद बतौर मुख्य अतिथि एक वृक्षारोपण कार्यक्रम में गए थे. खटखरी के स्कूल में सांसद के दौरे के दौरान 22 सितंबर को यह वीडियो बनाया गया था.

खबर में खास

  • दस्ताने और ब्रश लाने की प्रतीक्षा
  • कचरा संग्रहण वाहन भी चलाया
दस्ताने और ब्रश लाने की प्रतीक्षा

सूत्रों ने कहा कि स्कूल का गंदा शौचालय देखने के बाद मिश्रा ने पानी का उपयोग कर दस्ताने और ब्रश लाने की प्रतीक्षा करने के बजाय अपने हाथों से स्वयं सफाई शुरू कर दी. इस बारे में सवाल करने पर मिश्रा ने कहा, ‘‘ सबको स्वच्छता बनाए रखनी चाहिए। महात्मा गांधी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता का संदेश दिया है.’’

#WATCH | Madhya Pradesh: BJP MP Janardan Mishra cleaned a dirty toilet at a school in Mauganj, Rewa district with his bare hands.

He says, “I was visiting the school and found the toilet to be dirty. So, I cleaned it. This is not a big deal.”

(Video Source: MP’s social media) pic.twitter.com/I4OElRHcXh— ANI MP/CG/Rajasthan (@ANI_MP_CG_RJ) September 23, 2022

कचरा संग्रहण वाहन भी चलाया

उन्होंने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने के लिए उन्होंने शौचालय की सफाई की. मिश्रा ने 2018 में भी एक स्कूल के शौचालय की सफाई की थी और उस समय भी उनका वीडियो वायरल हुआ था. उन्होंने कचरा संग्रहण वाहन भी चलाया था.