×

मनोरंजन

Bigg Boss 17: फिनाले के लिए हदें हुई पार! कहीं लाल मिर्च से किया टॉर्चर…

Mumbai: सलमान खान होस्ट शो ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है. शो के अंतिम दर्शन तक पहुंचने से पहले ही समर्थ जुरेल एलीमिनेट हो गए हैं. अब बिग बॉस हाउस में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनके बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए मुकाबला चल रहा हैं, साथ ही कांटे… Continue reading Bigg Boss 17: फिनाले के लिए हदें हुई पार! कहीं लाल मिर्च से किया टॉर्चर…

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Mumbai: सलमान खान होस्ट शो ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है. शो के अंतिम दर्शन तक पहुंचने से पहले ही समर्थ जुरेल एलीमिनेट हो गए हैं. अब बिग बॉस हाउस में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनके बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए मुकाबला चल रहा हैं, साथ ही कांटे की टक्कर देखने को मिल रही हैं.

आपको बता दें कि, आने वाले एपिसोड में घरवालों के बीच ‘टिकट टू फिनाले’ के लिए नॉमिनेशन टास्क होते देखने को मिलेगा. जिस टास्क में घर के कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए हदें पार करते हुए नजर आएंगे.

Bigg Boss 17: टिकट टू फिनाले की जंग शुरू

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले इसी महीने होगा. इसी बीच घर में बचे 8 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक या दो का मिड वीक एविक्शन में पत्ता कटने वाला है. आपको बता दें कि अगली बार कौन बेघर होगा, इसका खुलासा नॉमिनेशन टास्क के दौरान होगा. दरअसल इस बार 8 कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा गया है. इन्हें नॉमिनेशन के लिए टास्क दिया जाएगा, जिसमें जो टीम टास्क हारेगी, उसका टिकट टू फिनाले से पत्ता कट जाएगा.

Bigg Boss 17: दो टीम में बंटे कंटेस्टेंट्स

कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा गया है. जिसके मुताबिक टीम ए में- मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी होगी. तो वहीं, टीम बी में- ईशा मालवीय, विक्की जैन, आयशा खान और अंकिता लोखंडे नजर आएंगी. टीम को एक टास्क दिया गया, जिसमें उन्हें कहा जाएगा कि, जब तक बजर दबा रहेगा तब तक आपके सुरक्षित रहने के चांसेज ज्यादा रहेंगे. ये टास्क दो दिन तक चलेगा.

आपको बता दें कि पहले दिन मुनव्वर की टीम ने परफॉर्म किया. वह सभी बजर पकड़कर खड़े हो गए. मुनव्वर और मनारा को एक रस्सी से बांधा गया, तो वहीं दूसरी रस्सी से अरुण और अभिषेक को.

इस दौरान टास्क के अनुसार, टीम बी इन पर चीजें फेंकती है. विक्की, मनारा पर पानी फेंकते हैं. आयशा तेल डालती हैं. इसी बीच वह मनारा के चेहरे पर लाल मिर्च तक डाल देती हैं, और मनारा इस बात से चिढ़ जाती हैं और ऐसा न करने के लिए कहती हैं. तो वहीं, अरुण कहते हैं कि मनारा वीक टारगेट नहीं हैं.

अभिषेक की निकल पड़ी चीख

टास्क के दौरान आयशा सभी पर पानी डालती नजर आती हैं. ईशा और अंकिता सब पर प्रेशर के साथ पानी फेंकती हैं. अभिषेक चिल्लाते हैं कि कोई तो पानी डालो. उधर, आयशा, मनारा को गेम छोड़ने की नसीहत देती हैं. इस पर मनारा जवाब देती हैं कि वह अपनी रस्सियां और रिश्ते कभी नहीं छोड़तीं.

अभिषेक को लगाई वैक्स स्ट्रिप

अब जब अंकिता की बारी आती है, तो वह अभिषेक के चेहरे पर वैक्स स्ट्रिप लगाती हैं. इस पर अभिषेक कहते हैं कि विक्की का भी टाइम आएगा. उधर, अरुण मिर्च के अटैक से चीखते हैं कि कोई तो उन पर पानी डालो.

आपको बता दें कि, जानकारी के अनुसार, अभिषेक और मनारा बजर छोड़ देते हैं और वो गेम से आउट हो जाते हैं. टीम ए के बाद टीम बी परफॉर्म करेगी, जिसके बाद नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की पूरी जानकारी सामने आएगी.

यह भी पढ़ें: हैंडसम हंक Sidharth Malhotra का 39वां बर्थडे आज, सिद्धार्थ की रौंगत भरी ज़िन्दगी के जानें कुछ राज