×

मनोरंजन

Nora Fatehi: कन्नड़ इंडस्ट्री में अभिनय करते दिखेंगी नोरा फतेही

Nora Fatehi: एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने डांस मूव्स और कातिलाना लुक के लिए मशहूर हैं. नया साल नोरा के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. बॉलीवुड और तेलुगु फिल्में करने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म साइन की है. केवीएन प्रोडक्शंस ने अपनी दो आगामी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के लिए… Continue reading Nora Fatehi: कन्नड़ इंडस्ट्री में अभिनय करते दिखेंगी नोरा फतेही

Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi: एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने डांस मूव्स और कातिलाना लुक के लिए मशहूर हैं. नया साल नोरा के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. बॉलीवुड और तेलुगु फिल्में करने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म साइन की है.

केवीएन प्रोडक्शंस ने अपनी दो आगामी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के लिए नोरा को साइन किया है. नोरा पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इस बारे में मीडिया से खुलकर बात की.

Nora Fatehi: संजय दत्त के साथ नजर आएंगी

अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाली नोरा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नोरा ने अपने डांस नंबर्स के दम पर कई फिल्मों को हिट कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा की पहली कन्नड़ फिल्म का नाम ‘केडी- द डेविल’ होगा.

इस फिल्म में नोरा के साथ दिग्गज बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी नजर आएंगे. इतना ही नहीं फिल्म में संजय नोरा के साथ डांस करते नजर आएंगे. संजय दत्त के अलावा शिल्पा शेट्टी और विजय सेतुपति भी नोरा फतेही की इस कन्नड़ फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं.

‘नोरा की मेहनत पर भरोसा’

नोरा की पहली कन्नड़ फिल्म ‘केडी- द डेविल’ का निर्देशन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर प्रेम करने जा रहे हैं.

प्रेम ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘मुझे नोरा की मेहनत और काबिलियत पर पूरा भरोसा है.

वह जो भी काम करती हैं पूरी लगन से करती हैं। मुझे यकीन है कि इस फिल्म में भी नोरा का वही अंदाज देखने को मिलेगा. उनकी वजह से ये फिल्म सुपरहिट होगी.

नोरा हैं उत्साहित

नोरा फतेही एक साथ दो बड़ी कन्नड़ फिल्में साइन करके बेहद खुश हैं। केवीएन प्रोडक्शन हाउस की इन दो फिल्मों के जरिए नोरा कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। मीडिया से बात करते हुए नोरा ने कहा, ‘मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं। मैं पहली बार एक नहीं बल्कि दो कन्नड़ फिल्में कर रहा हूं.

इन फिल्मों के बदले में मुझे कर्नाटक की परंपरा और कन्नड़ फिल्मों के दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलेगा. मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं.’

बता दें नोरा के अलावा केवीएन प्रोडक्शन टीम के हेड मोहन सुप्रीत ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हम सभी बहुत उत्साहित हैं. नोरा में एक अलग तरह की एनर्जी है जो उन्हें बाकियों से अलग करती है. मुझे यकीन है कि उनकी मौजूदगी से यह फिल्म काफी अलग और खूबसूरत बनेगी.’

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें