×

Viral

Pakistan के PM की जगहंसाई, इंटरनेशनल मंच पर शाहबाज की ‘लाचारी’ देख हसने को मजबूर हुए राष्ट्रपति पुतिन

पाकिस्तान (Pakistan) के किसी शीर्ष नेता द्वारा खुद की जगहंसाई करवाना कोई बड़ी बात नहीं है. राष्ट्रीय मंच हो या अंतर्राष्ट्रीय मंच पाकिस्तान (Pakistan) के नेता और आलाकमान अपना मजाक बनवा ही लेते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ SCO Summit से पहले हुई एक मीटिंग में.

Pakistan PM

नई दिल्लीः पाकिस्तान (Pakistan) के किसी शीर्ष नेता द्वारा खुद की जगहंसाई करवाना कोई बड़ी बात नहीं है. राष्ट्रीय मंच हो या अंतर्राष्ट्रीय मंच पाकिस्तान (Pakistan) के नेता और आलाकमान अपना मजाक बनवा ही लेते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ SCO Summit से पहले हुई एक मीटिंग में. आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शाहबाज (PM Shehbaz Sharif) और रुसी राष्ट्रपति पुतिन (President Vladimir Putin) के बीच एक बैठक चल रही थी जहां एक देश के प्रधानमंत्री महज इयरफोन न लगा पाने की वजह से अंतरराष्ट्रीय मंच पर हंसी का पात्र बन गए. उज्बेकिस्तान के समरकदं में पाक (Pakistan) पीएम शाहबाज शरीफ की हरकत ने खुद व्लादिमिर पुतिन को हंसने पर मजबूर कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

खबर में खास

  • इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष
  • पुतिन भी हंसी नहीं रोक पाए
इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष

बात है उस मीटिंग की जिसमें रूसी राष्ट्रपति के साथ मुलाकात के दौरान पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ इयरफोन नहीं लगा पाने के कारण अपनी फजीहत करवा बैठे जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उनको बेरहमी से ट्रोल किया गया. इस वीडियो को इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पाक (Pakistan) पीएम शरीफ रूसी व्लादिमीर पुतिन के सामने ट्रांसलेटर टूल के लिए इयरफोन लगाने के लिए संघर्ष करते दिखते हैं.

This CrimeMinister is a constant embarrassment for Pakistan. Even President Putin had to eventually just laugh at this clumsy man. Pathetic. This is what conspirators wanted? To have by design a politician who would not only be a crook but also a pathetic apology for a PM? pic.twitter.com/mmEhLY7RZg— Shireen Mazari (@ShireenMazari1) September 15, 2022

पुतिन भी हंसी नहीं रोक पाए

दरअसल व्लादिमीर पुतिन ने रूसी में अपनी बात की शुरुआत की तो पाकिस्तान प्रधानमंत्री को अहसास हुआ कि वह तो कुछ समझ ही नहीं पा रहे हैं क्योंकि उनका ट्रांसलेट टूल तो चल ही नहीं रहा है. इसके बाद वह टूल को ठीक करने और कान में लगाने की जद्दोजहद करने लगते हैं और उनके कान से इयरफोन गिर भी जाता है. इस नजारे को देख खुद पुतिन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

ये भी पढ़ें:- लखनऊ के हजरतगंज में दर्दनाक हादसा, मकान की दीवार ढहने से 2 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत