×

Videos

Viral Video: मेट्रो के बाद अब बस में शुरू हुआ मारपीट का सिलसिला, यूजर्स बोले दिल्ली तो बेकार ही बदनाम

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के बीच मारपीट के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. अब बस में वहीं सिलसिला शुरू हो गया है.

Viral Video metro, now the fight started in the bus, users said that Delhi is unnecessarily infamous
Viral Video metro, now the fight started in the bus, users said that Delhi is unnecessarily infamous

Viral Video: सोशल मीडिया पर आएं दिन आपको तरह- तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसे होते है जो हंसा-हंसा कर पागल कर देते है तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते है जिन्हे देख आप इमोशनल भी हो जाते होंगे।

दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के बीच मारपीट के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. अब बस में वहीं सिलसिला शुरू हो गया है. बेंगलुरु की एक बस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें में दो लड़कियां आपस में मारपीट कर रही है. वीडियो देखने के बाद लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. देखकर लोग तरह – तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Google Maps के 3 तगड़े फीचर्स, एक आपकी सेहत से जुड़ा है तो दूसरा बताएगा मौसम का हाल

Viral Video: खिड़की खोलने को लेकर हुई बहस

वायरल वीडियो में देख सकते है कि बस में बैठी दो लड़कियों के बीच खिड़की खोलने को लेकर दोनों में बह, शुरू हो जाती है. कुछ ही देर में यह बहस मारपीट में बदल जाती है. बहस के बाद दोनों लड़कियां एक- दूसरे को चप्पल से मारना शुरू कर देती है. आप देख सकते है कि बस में सवार यात्रियों ने दोनों को समझाने की कोशिश भी की लेकिन फिर भी दोनों लड़ती रही. इसी बीच किसी यात्री ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया,

यह भी पढ़ें: चलती कार में लग जाए आग और सेंट्रल लॉक न करे काम, नोट करें टिप्स कैसे बचाएंगे अपनी जान

Viral Video: यूजर्स ने व्यक्त की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लगभग एक लाख लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो पर यूजर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि ये दोनों तो बच्चों की तरह लड़ रहे हैं. इनको दिल्ली मेट्रो की लड़ाई. इनको मोटिवेशन मिलेगा। वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि किसी ने सच ही कहा है कि औरत ही औरत की दुश्मन है,जरा सी बात पर इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी.

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें India Ahead पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट India Ahead न्यूज़ पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत से जुड़ी ख़बरें।