×

विदेश

यूएई में भारी बारिश का अलर्ट, ‘अहलान मोदी’ कार्यक्रम पर पड़ेगा असर

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मौसम के खराब होने की वजह से अनेक क्षेत्रों में 12 फरवरी की रात को भारी बारिश हुई. इससे सड़कों पर पानी जम गया और जाम लग गया. सरकारी अधिकारियों ने निजी क्षेत्र की कंपनियों से खराब मौसम को देखते हुए आवश्यक उपाय करने को कहा है. इसी दौरान पीएम… Continue reading यूएई में भारी बारिश का अलर्ट, ‘अहलान मोदी’ कार्यक्रम पर पड़ेगा असर

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मौसम के खराब होने की वजह से अनेक क्षेत्रों में 12 फरवरी की रात को भारी बारिश हुई. इससे सड़कों पर पानी जम गया और जाम लग गया. सरकारी अधिकारियों ने निजी क्षेत्र की कंपनियों से खराब मौसम को देखते हुए आवश्यक उपाय करने को कहा है. इसी दौरान पीएम मोदी का अबू धाबी दौरा भी निश्चित हो गया है.

मौसम के बिगड़ने पर UAE मानव संसाधन और अमीरात मंत्रालय (MOHRI) ने एक्स पर एक पोस्ट साझा की है. मंत्रालय ने यूएई की निजी कंपनियों से अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए कहा है. इसके साथ ही अमीरात स्कूल संगठन ने कहा है कि मौसम के कारण स्कूल ऑनलाइन क्लास जारी रखेंगे.

कार्यक्रम को छोटा कर दिया गया है

पीएम मोदी के दौरे पर मौसम का असर भी पड़ेगा. पीटीआई के अनुसार कार्यक्रम को छोटा कर दिया गया है और जिस सभा में प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे, उसमें लोगों की संख्या कम कर दी गई है. अबूधाबी में भी लोगों की उत्साह बनी है, लेकिन भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है. प्रधानमंत्री मोदी कल यूएई में अबू धाबी के नए हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे.

ये भी पढ़ें- Elon Musk 10 लाख लोगों को भेजेंगे मंगल ग्रह पर, बताया कितने सालों बाद बसाएंगे चांद पर बस्ती