×

विदेश

हत्या के बाद फ्रिज में 2 साल तक सिर रखने वाले शख्स ने किए कई सनसनीखेज खुलासे, वजह ने पुलिस को भी चौंका दिया

Murder Case: अमेरिका में सिगरेट न देने पर युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. दो साल तक अपने घर की फ्रिज में उसका शव और सिर रखा.

young man murdered for not giving cigarette
young man murdered for not giving cigarette

Murder Case: अमेरिका से हत्या करने का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन हर कोई हैरान में पड़ गया कि इतनी छोटी सी बात कोई किसी की इतनी बेरहमी से हत्या कैसे कर सकता है.

पुलिस जांच में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. कि उसने एक सिगरेट के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने शव के टुकड़े- टुकड़े कर दो साल तक मृतक का शव और सिर अपने घर की फ्रिज में रखा.

Murder Case: यह था पूरा मामला

45 वर्षीय आरोपी निकोलस मैकजी ने पुलिस को बताया कि 22 मार्च 2022 को मृतक गेजलर नाम के शख्स के साथ वह और उसकी पत्नी शराब पी रहे थे। तभी उसने गेजलर से सिगरमेट मांगी लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। दोबारा फिर मांगी, लेकिन उसने नहीं दी. जिसकी वजह से उसने गुस्से में उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: कौन है घुड़सवारी का शौक रखने वाला खूखार गब्बर, यूपी में उसका कारनामा जानकर दहल जाएगा दिल

17 महीने बाद खुला केस

हत्या के 17 महीने बाद फिर गेजलर की गुमशुदगी का केस खुला कि वह लापता है पुलिस ने उसे ढूंढना शुरू किया. तो निकोलस से पूछताछ की गई. पुलिस की कड़ी पूछताछ से उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें: 2 पत्नियों की जिंदगी नर्क बनाने वाले दरिंदे पति ने तीसरी के साथ क्या किया? जानकर उड़ जाएंगे होश

Murder Case: फ्रिज में रखा शव

आरोपी मैकजी के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें मैकजी पर शक था कि उसके फ्लैट में गड़बड़ हुई है। मैकजी कुछ महीनों से किसी से बात नहीं करता था. जब कोई उसके घर जाता तो वह घर के अंदर नहीं आने देता था. अगर कोई अंदर चला भी गया भी तो उसे फ्रिज के पास नहीं जाने देता था।

यह भी पढ़ें: नहीं सुना होगा ऐसा दुर्भाग्य, दुल्हन की विदाई से पहले एक के बाद एक घर से उठीं 2 अर्थियां

हुआ भी ऐसा ही जब पुलिस मैकजी के घर जांच करने गई तो उसने पुलिस को भी फ्रिज के पास जाने से रोका। मैकजी की इस हरकत से पुलिस का शक और बढ़ता गया. जब फ्रिज खोली गई तो पुलिस भी शव के अवशेष देखकर दंग रह गई। कोई इतनी बेरहमी से कैसे हत्या कर सकता है.