×

विदेश

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद (OIC) ने जताई आपत्ति

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद मुस्लिम देशों केऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कोऑपरेशन (OIC) ने आपत्ति जताई, उस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने OIC के रिएक्शन पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या ऐसा कठिन बयान देना सही है. पाकिस्तानी आवाम ने उनके इस स्टैंड पर अपनी राय दी… Continue reading राम मंदिर के उद्घाटन के बाद (OIC) ने जताई आपत्ति

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद मुस्लिम देशों केऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कोऑपरेशन (OIC) ने आपत्ति जताई, उस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने OIC के रिएक्शन पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या ऐसा कठिन बयान देना सही है. पाकिस्तानी आवाम ने उनके इस स्टैंड पर अपनी राय दी है, कहते हैं कि OIC का बयान हमारे देश की राय को प्रभावित नहीं करेगा.

शोएब चौधरी ने राम मंदिर के उद्घाटन पर OIC के तरफ से आए बयान को लेकर सवाल उठाया है और इससे उत्पन्न विवाद को दरकिनार किया है. उनका कहना है कि भारत पहले से ही मजबूत राष्ट्र है और उसकी अर्थव्यवस्था एकदिवसीय विकास में विश्वास दिला रही है. इससे OIC के बयान का कोई प्रभाव नहीं होगा.

पाकिस्तानी आवाम का क्या कहना है ?

पाकिस्तानी आवाम का कहना है कि उन्हें लगता है कि OIC में मुस्लिम देशों के बीच एकता नहीं है और भारत इस मामले में अग्रणी राष्ट्र है. उनका मत है कि OIC में अधिकतर अरब देश हैं और उनके साथ भारत के समर्थन के रिश्ते पहले से ही अच्छे हैं. इसलिए भारत को इस बयान का कोई असर नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- भारत और अफगानिस्तान की दिखी दोस्ती, जानिए क्या है पूरा मामला