×

विदेश

Sania Mirza Shoaib Malik:सानिया मिर्जा का शोएब से कई महीनो पहले हुआ था तलाक, अब तोड़ी फैमिली ने चुप्पी

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी कर ली है। उन्होंने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है. सानिया ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस बारे में सानिया और उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. लेकिन अब परिवार ने प्रतिक्रिया दी… Continue reading Sania Mirza Shoaib Malik:सानिया मिर्जा का शोएब से कई महीनो पहले हुआ था तलाक, अब तोड़ी फैमिली ने चुप्पी

Sania Mirza Shoaib Malik
Sania Mirza Shoaib Malik

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी कर ली है। उन्होंने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है. सानिया ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इस बारे में सानिया और उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. लेकिन अब परिवार ने प्रतिक्रिया दी है. सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी गई है. सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ है.

दरअसल, शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है. यह उनकी तीसरी शादी है. शोएब पहले सानिया के साथ थे. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी. इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल तक चला. सानिया के परिवार ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन अब एक बयान जारी किया गया है. सानिया के पिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.

Sania Mirza Shoaib Malik: के परिवार का पहला रिएक्शन

सानिया के परिवार ने एक बयान में कहा, ”सानिया अपनी निजी जिंदगी को लोगों से दूर रखती हैं. हालांकि, आज यह कहने की जरूरत है कि कुछ महीने पहले ही शोएब और सानिया का तलाक हो गया है. उन्होंने शोएब को उनकी नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.” इस कठिन समय में सभी प्रशंसकों और प्रियजनों से अनुरोध है कि वे अपनी गोपनीयता का ध्यान रखें.”

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.