×

विदेश

Shoaib Malik and Sania Mirza: क्या सानिया ने छोड़ दिया शोएब को, पिता ने कहा- तलाक नहीं, खुला था

Shoaib Malik and Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दोबारा शादी कर ली है. शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना नया जीवनसाथी चुना है. शोएब मलिक ने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. शोएब-सना की शादी एक निजी समारोह में हुई. पिछले कुछ दिनों से सानिया मिर्जा और उनके पति… Continue reading Shoaib Malik and Sania Mirza: क्या सानिया ने छोड़ दिया शोएब को, पिता ने कहा- तलाक नहीं, खुला था

Shoaib Malik and Sania Mirza
Shoaib Malik and Sania Mirza

Shoaib Malik and Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दोबारा शादी कर ली है. शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना नया जीवनसाथी चुना है.

शोएब मलिक ने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. शोएब-सना की शादी एक निजी समारोह में हुई. पिछले कुछ दिनों से सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक के बीच तलाक को लेकर कई अफवाहें सामने आई थीं.

अब शोएब मलिक की तीसरी शादी से अफवाहों पर विराम लग गया है. शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है. सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने बताया कि यह एक ‘ओपन’ था. इमरान मिर्जा का ये रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.

Shoaib Malik and Sania Mirza: जानें क्या होता है खुला?

तलाक और खुला में ज्यादा फर्क नहीं है. जब कोई महिला अलग होने का फैसला लेती है तो इसे खुला कहा जाता है. जब यह फैसला पुरुष की ओर से आता है तो इसे तलाक कहा जाता है. तलाक के बाद भी महिला तीन महीने तक अपने पति के घर में ही रहती है. इसका जिक्र कुरान और हदीस में भी है. सानिया के पिता के बयान से साफ है कि अलग होने का फैसला सानिया ने खुद लिया था.

Shoaib Malik and Sania Mirza: शोएब ने पोस्ट की अपनी नई पत्नी की तस्वीरें

पिछले कुछ महीनों से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साथ नजर नहीं आए थे. इस वजह से दोनों के रिश्ते को लेकर कई बार अफवाहें सामने आई थीं. शोएब और सानिया का एक पांच साल का बेटा भी है जो सानिया के साथ ही रहता है. शोएब ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

सानिया ने पिछले साल लिया टेनिस से संन्यास

शोएब मलिक और सानिया की शादी 12 अप्रैल 2010 को एक पारंपरिक समारोह में हुई थी. यह शादी हैदराबाद में हुई थी. शादी के 8 साल बाद यानी 2018 में उनके बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्म हुआ. शोएब अभी भी पेशेवर क्रिकेट में सक्रिय हैं, जबकि सानिया ने पिछले साल टेनिस से संन्यास ले लिया था.

सानिया मिर्जा छह बार ग्रैंड डबल्स में चैंपियन रह चुकी हैं. सानिया द्वारा युगल में जीते गए छह ग्रैंड स्लैम खिताबों में तीन मिश्रित युगल और इतने ही महिला युगल खिताब शामिल हैं. उन्होंने 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन महिला युगल खिताब जीतकर अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम हासिल किया.

और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.